काँग्रेस मीडिया अध्यक्ष ने राज्यपाल आनंदी बेन को बताया बीजेपी एजेंट

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग अध्यक्ष शोभा ओजा ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा लोकसभा चुनाव में पीएम नरेन्द्र मोदी का ध्यान रखने की बात करते हुये नजर आने पर एतराज जताया है। ओजा ने राज्यपाल के इस कृत्य पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि अगर उन्हें बीजेपी का कार्यकर्ता बनकर काम करना है तो वे अपना इस्तीफा देकर लोकसभा चुनाव लड़े।

यह पहला मौका नही है, इससे पहले भी राज्यपाल आनन्दी बेन चित्रकूट दौरे के वक्त सतना एयरपोर्ट पर भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र देते हुए विवादों में आई थीं। वही शोभा ओजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्यपाल ने विधानसभा में अभिभाषण के दौरान बीजेपी के प्रति निष्ठा दिखाई थी। कांग्रेस के क़र्ज़ माफ़ी के बिन्दु को पढ़ा ही नही और बिना भाषण में लिखे बीजेपी के नारे को पढ़ दिया। ओजा ने कहा कि संवैधानिक पद की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए राज्यपाल को अपने पद से तत्काल इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।

विंध्य में दो दिवसीय दौरे पर गई राज्यपाल श्रीमती आनंदी बेन पटेल शनिवार को गुढ़ स्थित सोलर पॉवर प्लांट का निरीक्षण करने पहुंची थीं। निरीक्षण के बाद उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात की। जब गांव के लोगों ने उनसे मांग की कि सोलर पॉवर प्लांट में स्थानीय युवाओं को रोजगार दिया जाए, तो उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों को सूची बनाने को कहा और जाते-जाते ग्रामीणों से उन्होंने साफ शब्दों में कहा- मोदी साहब का ध्यान रखो…। इस दौरान पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक राजेन्द्र शुक्ला व केपी त्रिपाठी भी मौजूद थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Facebook
Facebook
Google+
Twitter
YouTube
YouTube