काँग्रेस की मांग मोदी सरकार बनवाये राम मंदिर, नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले भले ही मोदी सरकार एक बार फिर से लोक लुभावन वादे कर रही हो। लेकिन पांच साल पहले अपने घोषणा पत्र में किए गए वादों को वह पूरा करने में नाकाम साबित हुई है। जिसको लेकर काँग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। इस बार भोपाल में काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का वादा पूरा करने की बात कही है।

भोपाल रेलवे स्टेशन पर भजन, कीर्तन के साथ राम नाम का जाप कर काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी से अयोध्या में राम मंदिर कब बन रहा है उसकी तारीख बताने की मांग की। काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले देश के हिन्दू मतदाताओं से वादा किया था कि वह राम मंदिर बनवाएंगे तो वह मन की बात में राम मंदिर निर्माण की तारीख क्यों नहीं बताते। काँग्रेस प्रदेश सचिव मुकेश पंथी के नेतृत्व में किए गए राम मंदिर को लेकर इस अनोखे प्रदर्शन में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण करने वाले पीएम मोदी के वादे को याद दिलवाया।

प्रदेश सचिव मुकेश पंथी ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि राम के नाम पर विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनने का तगमा हासिल कर लिया और दिल्ली में भाजपा का सात मंजिला हाईटेक कार्यालय भी बनवा लिया लेकिन मोदी सरकार ने अब तक राम मंदिर बनवाने का वादा पूरा नहीं किया जबकि सरकार के मात्र 80 दिन ही बचे है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Facebook
Facebook
Google+
Twitter
YouTube
YouTube