लक्ष्य हमारा, जीतेंगे बारह का बारहः कौशिक

जगदलपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति का शुभारंभ करते कहा कि बस्तर हमारे लिये हमेशा महत्वपूर्ण रहा है और रहेगा इस हम बारह के बारह सीटों में विजय हासिल करने जा रहे है इस जीत में युवाओं की भूमिका बड़ी अहम होगी। उन्होंने कहा जब हम 2003 में बस्तर से कार्यसमिति के साथ ही हमें जीत का सिलसिला जारी रखा है और इस बार फिर से चौथी बार जीत के संकल्प के साथ फिर से चुनावी समर में है।

हमेशा कांग्रेस केवल कोरी काल्पनिक बेतुकी नारों के साथ जनता के बीच जाती रहीं है इसलिए जनता हमेशा कांग्रेस को नकार रही है। हमने विकास का समग्र मॉडल दिया है जिसे जनता लगातार स्वीकार रही हैं । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ0 रमन सिंह संकल्प भाव के साथ समाज जीवन के तरक्की के लिए जुटे हुये है। हमारी सरकारे अनुकर्णीय है व आदर्श को स्थापित कर रही है।

हॉटल गणपति रिसोर्ट में कार्यसमिति के पहले दिन संबोधित करते शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने कहा एक समय बस्तर में समस्या की जड़े इतने मजबूत थी उसे दूर करने की दिशा में कांग्रेस ने कभी ध्यान नहीं्र दिया अब हम शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क के माध्यम से बस्तर को बेहतर बस्तर बनाने के लिए संकल्पित है। बस्तर की बदली हुयी तस्वीर अब सबको प्रेरित कर रहा है।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा युवा मोर्चा लगातार संगठनिक आधार पर और मजबूत होती जा रही है साथ ही युवा शक्ति चौथी बार संकल्प के साथ सरकार बनाने की दिशा में जुटी हुयी हैं निश्चित ही विजय उसे मिलता है जिसका लक्ष्य तय होता है। हम एक लक्ष्य के साथ समाज जीवन में काम कर रहें है।

इस मौके पर शहीद वीर गुण्डाधुर परिवार के सदस्य परदेशी धुर मिलेनियम वोटर के तहत नौ मतदाता कार्यक्रम का हिस्सा बने। इस अवसर पर मंत्री महेश गागड़ा, रामप्रताप सिंह, भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा, प्रदेश प्रभारी ठाकुर रंजीत दास, विधायक संतोष बाफना, वनविकास निगम अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी, प्रदेश मंत्री किरण देव, जिलाध्यक्ष बैदुराम कश्यप, लच्छूराम कश्यप, शेषनारायण तिवारी, जबीता मण्डावी, संजय पाण्डेय, विक्रांत सिंह, प्रबल प्रतापसिंह जुदेव संजूनारायण सिंह, सुशांत शुक्ला,रजनीश पाणिग्रही,मनीष पारख,दीपक बाजपाई, अनुराग अग्रवाल, कमल गर्ग, टिकेश्वर जैन सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

मुख्यमंत्री होंगे शामिलः मुख्यमंत्री डॉ0 रमन सिंह युवा मोर्चा के कार्यसमिति के दूसरे दिन 13 जुलाई को युवा तरूणाई को संबोधित करेंगे साथ ही वनौषधि बोर्ड के अध्यक्ष रामप्रताप सिंह का उदबोधन होगा साथ ही भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा का समग्र मार्गदर्शन मिलेगा।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Facebook
Google+
Twitter
YouTube