हार से भयभीत कांग्रेस अब ले रही गठबंधन का सहारा

रायपुर: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस को पराजय का आभास हो गया है। इसलिए हथियार डालकर अब गठबंधन के सहारे वैतरणी पार करने का सपना देख रही है। उन्होंने कहा कि चौतरफा विकास देख के कांग्रेस के आलाकमान परेशान है यही कारण है कि अब कांग्रेस के सारे नेता बसपा से गठबंधन का राग अलाप रहे है। इसकी पूरी स्क्रीप्ट यूपी में पहले लिखी जा चुकी है, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया समझ चुके है कि अकेले के दम पर भाजपा को हराना मुश्किल है इसलिए गठबंधन का सहारा ले रहे है। कौशिक ने कहा कि कांग्रेस अपने यात्रा के दौरान हर तरफ विकास की बदली तस्वीर से निराश है अब गठबंधन के सहारे वे सत्ता पाने की अंतिम कोशिश कर रही है।

कौशिक ने कहा कि हमेशा जातिगत आधार पर सियासत करने की सोच रही है जिसे जनता ने हर स्तर पर नकारा है। हम समग्र विकास सर्व विकास के बातों के साथ हम जनता के बीच है, लेकिन कांग्रेस केवल जातिगत आधार को मजबूत करना चाहती है जिसका जवाब भी सही समय पर जनता देगी।

उन्होंने कहा कि बसपा की स्थापना और स्व. कांशीराम के संकल्प की शुरूआत छत्तीसगढ़ से हुई थी लेकिन इस पार्टी के कुछ नेताओं ने समाज के वंचित वर्ग के नाम पर खुद को ही मजबूत करते रहे है। कांग्रेस और बसपा सत्ता के प्यासे छोर है जिनके संगम से भाजपा को कोई नुकसान नही होगा। हमें समाज के हर वर्ग का व्यापक और सार्थक समर्थन है। उन्होंने कहा कि हम जनता के आशीर्वाद से सर्व समावेशी सरकार बनाएंगे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Facebook
Google+
Twitter
YouTube