साधना सिंह बनी किरार समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर में आज आयोजित किरार समाज के राष्ट्रीय अधिवेशन में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की धर्म पत्नी साधना सिंह को अखिल भारतीय किरार समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है. यह फैसला समाज के पदाधिकारियों द्वारा सर्व सम्मति से लिया गया है.
राजस्थान के कोटा शहर में रविवार को किरार समाज के अखिल भारतीय अधिवेशन का आयोजन क्या गया था. जिसमे देश भर के स्व जाति बंधू उपस्थित हुए थे. वही समाज के पदाधिकारियों द्वारा सर्व सम्मति से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की धर्म पत्नी साधना सिंह को समाज के अखिल भारतीय अध्यक्ष पद के लिए चुना.

वही सीएम की पत्नी को अध्यक्ष चुनने पर अधिवेशन के दौरान जमकर बवाल हुआ,इस दौरान वर्तमान उपाध्यक्ष के समर्थकों ने जमकर लात-घूंसे चलाए. हंगामे दौरान मंच पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह भी मौजूद थे. सीएम की पत्नी साधना सिंह को महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा पर वर्तमान उपाध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह के समर्थकों ने हंगामा कर दिया. समर्थक चाहते थे कि लोकेन्द्र को अध्यक्ष बनाया जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हुआ. यह देखकर सीएम और उनकी पत्नी वहां से चले गए. इसके बाद भी हंगामा जारी रहा और लात-घूंसे तक चल गए. इस दौरान पुलिस को व्यवस्था संभालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया. करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद सीएम शिवराज और उनकी पत्नी साधना सिंह मंच पर आए और समाज की ओर से उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर धन्यवाद दिया. किरार समाज के इस राष्टीय अधिवेशन में राजस्थान की मुख्यमंन्त्री वसुंधरा राजे ने भी शिरकत की.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Facebook
Google+
Twitter
YouTube