मध्यप्रदेश में शिवराज के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे तीन गुजराती

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुँचे गुजरात के युवा नेता अल्पेश ठाकोर ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला बोलते हुए सीएम की सुरक्षा वापस करने की बात कही है. पिछले दिनों धार में सीएम शिवराज सिंह ने अपनी सुरक्षा में लगे एक अंगरक्षक को थप्पड़ मार दिया था. जिसके विरोध में गुर्जर समाज ने सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. भोपाल पहुँचे अल्पेश ठाकोर ने मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में वह और उनके दोनों साथी बीजेपी के खिलाफ प्रचार करेंगे. अल्पेश ठाकोर ने एलान किया है कि मध्यप्रदेश चुनाव में शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी भी उनके साथ प्रचार करेंगे. भोपाल पहुंचे अलेपश ने कहा कि वो एमपी के हर जिले में बीजेपी के खिलाफ संगठन खड़ा करेंगे.

अल्पेश ठाकोर ने कहा कि आने वाले दिनों में वो ओबीसी, एससी एसटी और मुसलिमों का बडा संगठन खडा करने जा रहे हैं. जो चुनाव के दौरान अपनी मांगों को कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जुड़वाकर बीजेपी के खिलाफ खड़ा होगा.

गुजरात में मिली सफलता के बाद राहुल गांधी के गुण गाने वाले अल्पेश ने कहा कि वो विधानसभा चुनाव में ओबीसी वर्गों के बीच प्रचार करेंगे और उनके साथ हार्दिक और जिग्नेश भी आयेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़ा पॉलिटिक्स पर भी अल्पेश ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को पकौड़ा तलने की बात कर मोदी और उनके लोग जिम्मेदारी से भाग रहे हैं. बेरोजगार ये बयान कभी नहीं भूलेंगे. अल्पेश ने कहा मोदी देश को तोड़ने तो राहुल गांधी जोड़ने की पॉलिटिक्स करते हैं. आने वाला वक्त राहुल सरीखे युवाओं का है. बीजेपी और मोदी के झूठे वायदों को जनता समझ गयी है.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Facebook
Facebook
Google+
Twitter
YouTube