हत्यारिन प्रेमिका ने अपने प्रेम के दिल पर छूरा घोपकर की हत्या

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी की छुरा घोपकर हत्या कर दी।हत्या के दौरान प्रेमी सोया हुआ था, जिसके दिल पर ताबड़तोड़ प्रेमिका ने छुरे से बार कर दिए। घटना के बाद प्रेमिका ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की। भोपाल के बागसेवनिया थाना अंतर्गत साकेत नगर इलाके में प्रॉपर्टी डीलर विभाष को उसकी प्रेमिका ने मौत के घाट उतार दिया। घटना तड़के 6 बजे की है जब विभाष गहरी नीद में था। पुलिस के अनुसार योगेश्वरी नाम की लड़की जिससे विभाष का प्रेम प्रसंग चल रहा था कुछ दिनों से दोनों में अनबन थी। आरोपी लड़की और मृतक में दूर की रिश्तेदारी थी आरोपी मृतक की चचेरी बुआ की लड़की बताई जाती है। यह दोनों सन्गे 2007 से 2011 तक एक साथ ही रहते थे। लेकिन विभाष के परिजनों की आपत्ति के बाद दोनों अलग रहने लगे थे। लेकिन दोनों का मिलना जारी रहा वही विभाष की किसी और लड़की से नजदीकियों के कहते विवाद हो गया।यही हत्या का कारण बना। हत्या की आरोपी योगेश्वरी ने विभाष के ठीक दिल पर छुरे से कई बार किए जिसके चलतेे घटना स्थल पर ही उसकी मोत हो गई।

2016-06-06_19.15.17

घटना को अंजाम देने के बाद योगेश्वरी ने खुद पर पेट्रोल डाला और पिपलानी इलाके में कुए में कूद कर जान देने की कोशिश की। जिसके बाद पिपलानी थाना पुलिस ने लड़की को बचा कर थाना बाग़सेवनिया पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस पूछताछ में योगेश्वरी ने प्यार में धोका मिलने की वजह से विभाष को मौत के घाट उतारने की बात कबुली है।आरोपी योगेश्वरी भोपाल के बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी में एमए साइक्लोजी से पढाई कर रही है।

-रणजीतसिंह,संवाददाता भोपाल

One Response so far.

  1. Kairi says:

    Olá, Maria Cláudia.A sua idade não é uma idade para se ter infarto e espero que você já esteja melhor.As dores no peito podem ou não estar relacionadas ao coração, como disse neste post: Veja se consegui lhe ajarad.Leonurdo.

Leave a Reply

%d bloggers like this: