राहुल ने मोदी के इन 2 कामों को बताया सबसे अच्छा

केंद्र में मोदी सरकार के 4 साल होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी से बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड पेश किया, राहुल गांधी ने ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने मोदी सरकार को फेल बताया है. राहुल ने मोदी सरकार को कृषि, रोजगार, विदेश नीति और तेल की कीमतों पर पूरी तरह फेल बताया है. हालांकि, राहुल गांधी ने दो चीजों में मोदी सरकार की तारीफ भी की है. राहुल ने नारे गढ़ने और खुद के प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को A+ ग्रेड दी है. जबकि योग पर B(-) ग्रेड दी है.

वहीं इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया. उन्होंने कटक में कहा है कि, देश की जनता ने 20 राज्यों में बीजेपी को सत्ता में लाकर केन्द्र की एनडीए सरकार के पिछले चार वर्षों के कामकाज पर भरोसा व्यक्त किया है. उन्हों ने कहा कि, एनडीए सरकार सही दिशा में काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जनता के समर्थन ने सरकार के कामकाज पर स्वीकृति की मुहर लगा दी है.

पीएम मोदी ने कहा कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की प्रतिबद्धता ने भ्रष्ट लोगों में भय व्याप्त किया है और वे एक छत के नीचे एकत्र हो गए हैं, मोदी ने कहा कि, विभिन्न एजेंसियों ने तीन हजार से अधिक छापे मारे 73 हजार करोड़ रुपये की अघोषित आय का पता लगाया.

पीएम मोदी ने कहा कि, लोग यह महसूस कर रहे हैं कि, सरकार सबका साथ-सबका विकास के लक्ष्य के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार बड़े फैसले लेने से नहीं चूकती. न हम कड़े फैसले लेने से डरते हैं और न ही हम बड़े फैसले लेने से चूकते हैं, जब देश में कंफ्यूजन नहीं, कमीटमेंट वाली सरकार चलती है. तब ही सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले लेने की ताकत रखते है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: