“मैं नामर्द नहीं हूँ”- हार्दिक पटेल

भोपालः गुजरात चुनाव में जब से पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस समर्थन के संकेत दिए है तब से प्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वही गुजरात चुनाव में गहमागहमी के बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल की एक सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक अनजान युवती के साथ हार्दिक जैसा एक शख्स दिख रहा है. हार्दिक पटेल ने इस कथित सेक्स वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि “मैं नामर्द नहीं हूं”, लेकिन मैं विडियो में होता तो खुलकर सामने आता. यह वीडियो भाजपा की गंदी राजनीति का हिस्सा है. हार्दिक ने ट्वीट कर भी कहा, जिसे जो बिगाडऩा है बिगाड़ ले. वह मर्द हैं, नपुंसक नहीं. अभी उनकी शादी भी होनी है. जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिसको जो करना हैं कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं. जम के लडऩे वाला हूं. 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है मुझे बदनाम करने में करोड़ों खर्च किए जाते हैं किया जाता है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हार्दिक ने तल्ख अंदाज में कहा कि वह इस मामले में 18 नवंबर को खुलासा करेंगे. उधर उनके समर्थन के भरोसे गुजरात में लंबे समय के बाद सत्ता वापसी की उम्मीद लगाए बैठी कांग्रेस खुल कर उनके बचाव में उतर गई जबकि सत्तारूढ़ भाजपा ने कहा कि इस मामले में उसे न घसीटें हार्दिक और पुलिस के समक्ष शिकायत करें. जबकि हार्दिक पटेल को लेकर वायरल की जा रही सीडी को लेकर अब लोग बीजेपी पर भी निशाना साधने लगे है.

ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रिया में लोग कुछ इस तरह लिख रहे है साथ ही अमित शाह,राहुल गांधी और हार्दिक पटेल को भी #टेग कर रहे है- “खुद का चाल,चरित्र और चेहरा देखते नहीं,और दूसरों के चरित्र की बात करते है,अब गुजरात में ही देख लो साहेब बच्चे के चरित्र पर सवाल उठा रहे है#gujratchunav @AmitShah @HardikPatel_ @OfficeOfRG

कुल मिलाकर देखा जाए तो इस सबके बीच गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को केंद्र में लाकर खड़ा कर दिया है.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

mpheadline.com@gmail.com
http://www.facebook.com/mpheadline
SHARE