ब्राह्मण युवाओं का फूटा गुस्सा, शिवराज को दिखाए पोस्टर

भोपाल: सोमवार शाम भोपाल के परशुराम मंदिर में हंगामे के माहौल बन गया जब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कुछ ब्राह्मण युवाओं ने आरक्षण विरोधी पोस्टर दिखाए. परशुराम जयंती के उपलक्ष्य में दो दिन पहले किए गए अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अतिथि के रूप में पहुँचे थे. जहां उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में भाषण दिया लेकिन भाषण के बीच मे ही हंगामा शुरू हो गया. दरअसल ब्राह्मण युवाओं ने हंगामा करते हुए नौकरियों में आरक्षण के खिलाफ पोस्टर सीएम को पोस्टर दिखाए साथ ही जाति के आधार पर आरक्षण को लेकर इन युवाओं ने सीएम के खिलाफ जमकर की नारेबाजी भी की.

हंगामे के बीच मंच से कार्यक्रम के संचालक यह कहते रहे कि मुख्यमंत्री हमारे अतिथि है. लेकिन उग्र युवाओं ने आयोजकों की एक न सुनी. इस दौरान मंच पर भोपाल महापौर आलोक शर्मा, बीजेपी प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा और काँग्रेस के भोपाल जिला अध्यक्ष पीसी शर्मा सहित कई नेता उपस्थित थे. युवाओ ने इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया.

वही सूत्रों की माने तो यह युवा सपाक्स संगठन से जुड़े बताए जा रहे है. करीब एक साल पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अजाक्स संगठन के मंच से सरकारी नौकरीयों में पदोन्नति में आरक्षण को लेकर मंच से बयान दिया था कि उनके रहते कोई “माई का लाल” आरक्षण खत्म नहीं कर सकता. जिसको लेकर सोमवार को ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में युवाओं का गुस्सा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर फूट पड़ा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: