बीजेपी नेता सैक्स रैकेट में शामिल, पार्टी से किया बाहर

भोपालः साइबर क्राइम भोपाल ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो अश्लील वेबसाइट के जरिए कॉलगर्ल मुहैया कराता था. चौकाने वाली बात यह है कि पकड़े गए आरोपियों में एमपी प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का मीडिया प्रभारी भी शामिल है. जिसकी नियुक्ति हफ्तेभर पहले ही हुई थी. बीजेपी एससी मोर्चा का मीडिया प्रभारी नीरज शाक्या को उसके अन्य 8 आरोपियों के साथ साइबर क्राईम पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आपराध में पकड़ा है.पकड़े गए आरोपी लड़कियों को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर देह व्यापार में ढ़केल देते थे. जिसके लिए यह शातिराना तरीके से पहले तो वेबसाइड के जरिए उन लड़कियों की तलाश करते जो नौकरी ढूढ़ने के लिए अपने बॉयोडेटा नेट पर डालती थी. जिन्हें यह आरोपी नौकरी देने के बहाने बुलाकर बरगलाते और देह व्यापार के लिए मजबूर करते थे.

जानें क्या है मामला…

नीरज शाक्या प्रदेश बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रदेश मीडिया प्रभारी है. पकड़े गए आरोपी अश्लील वेबसाइट के जरिये लड़कियां उपलब्ध करते थे. एएसपी साइबर क्राइम शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि छापा मारकर घटना स्थल से 4 लड़कियों को बरामद कर उन्हें देह व्यापार में जाने से बचाया गया है. एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान के मुताबि कुछ दिनों पहले साइबर क्राइम भोपाल पुलिस को सूचना मिली थी कि एक अश्लील वेबसाइट www.bhopalcallgirl.in है, जिसके माध्यम से मोबाइल नम्बर के द्वारा लोगों को बुकिंग कर लड़कियां सप्लाई की जाती है. इस सूचना के आधार पर भोपाल की ई-7 अरेरा कॉलोनी में छापा मारकर 9 लोगो को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियोंं के साथ नौकरी का झांसा देकर मेघालय और महाराष्ट्र से बुलाई गई लड़कियों को मुक्त कराया गया है.

बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने 10 लोगों को आरोपी बनाया है जिसमें से 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है वही एक आरोपी सुभाष द्विवेदी अभी भी फरार है. दस लोगों द्वारा संचालित यह सेक्स रैकेट बेबसाईड के जरिए चल रहा था जिसमें पकड़ा गया सफेदपोश बीजेपी नेता भी शामिल है जिसकी बीजेपी के कई बडे नेताओं के साथ संबंध होने की बात सामने आ रही है. यही नहीं गिरफ्तार किए गए इस बीजेपी नेता के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आलावा भी की तस्वीरे सामने आई है. हालंकि पक़डे नौ आरोपियों में नीरज शाक्या नाम के बीजेपी नेता को गिरफ्तारी के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है. नीरज शाक्य बीजेपी एससी मोर्चा का प्रदेश मीडिया प्रभारी था.

(संबंधित फोटो आरोपी नीरज शाक्या की फेसबुक ले लिए गए है)

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: