दो साल की मासूम से रेप की कोशिश,आक्रोशित भीड़ ने की आगज़नी और तोड़फोड़

संवाददाता- के.के.दुबे,शिवपुरी

शिवपुरी: मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना अंतर्गत एक 2 साल की मासूम से सफाईकर्मी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी ने मासूम की हत्या करने का भी प्रयास किया मासूम की चीखें सुनकर कुछ महिलाओं ने आरोपी को रँगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद भड़के आक्रोशित भीड़ ने आगजनी कर दी। आक्रोशित लोगों ने जहां आरोपी रहता था उस बस्ती में आग आग लगा दी। आगजनी से 4 बाइक, सिलेंडर, और लाखों का सामान जल गया जिसके बाद हालात और तनावपूर्ण बन गए। बताया जाता है कि सुबह खनियाधाना के सरकारी अस्पताल के पास रेस्ट हाउस के पीछे 18 वर्षीय सफाई कर्मी ने एक 2 वर्षीय बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास किया,जिसकी आवाज सुनकर मोहल्ले की महिलाएं पहुंचीं जिन्होंने शोर मचाया तो आरोपी ने लड़की को जान से मारने का प्रयास किया, लेकिन उसके पहले ही उसे दबोच लिया गया और पुलिस को सौंप दिया।

आरोपी युवक भूरा पुत्र रूप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। वही घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने बस स्टैंड पर जाम लगा दिया और खनियाधाना का मार्केट बंद करा दिया और आक्रोशित भीड़ ने शराब की दुकान के साथ साथ आरोपी के घर पहुँचकर आगजनी और तोड़फोड़ कर दी।

वहीँ पीड़ित की मां का कहना है कि जब यह घटना घटी तब मैं अपने घर पर बर्तन धो रही थी और जब उन्हें बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो मैं दौड़कर बच्ची के पास जा पहुँची।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

mpheadline.com@gmail.com
http://www.facebook.com/mpheadline
SHARE