तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा गंभीर अवस्था में भोपाल रेफर

संवाददाता- मनीष सोनी,राजगढ़

राजगढ़: राजगढ़ में एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंद दिया जिसमें बाइक सवार ब्यक्ति गम्भीर घायल हो गया वही बाइक पर पीछे बैठा बालक 15 फिट उछलने के बाद भी सुरक्षित है, हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

क्या है मामला

राजगढ़-खिलचीपुर के बीच NH 52 पर मनोहरपुरा जोड़ पर तेज रफ्तार बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसमे बाइक सवार देवी सिंह को गम्भीर रूप से घायल हो गया ,देवी सिंह को उपचार ले लिए राजगढ़ जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद देवी सिंह को भोपाल रेफर कर दिया गया । बताया जा रहा है कि देवी सिंह बाइक से अपनी बाइक के पीछे एक बच्चे दीक्षित को बैठा कर अपने खेत से nh52 की सड़क पार कर घर जा रहे थे ,तभी मनोहरपुर जोड़ पर तेज रफ्तार धनगुरु नानक बस ने उन्हें टक्कर मार दी ।

20 फिट उछलने के बाद भी दीक्षित को नही आई चोट

जाको राखे साइया, मार सके न कोई ये कहावत आज की घटना पर बिल्कुल सटीक बैठती है , क्यो की बस ने जिस बाइक को तेजी के साथ टक्कर मारी थी उस बाइक के पीछे बैठा 5 वर्षीय दीक्षित नाम का बालक करीब 20 फिट उछलकर गिरा लेकिन दीक्षित को एक खरोच तक नही आई ,ये किसी चमत्कार से कम नही है। हादसे के बाद राजगढ़ पुलिस ने बस को जप्त कर जांच शिरू कर दी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: