डब्बू अंकल के बाद विदिशा की इस लड़की ने मचाई धूम

भोपाल: विदिशा के डब्बू अंकल के डांस वीडियो आने के बाद सेलिब्रिटी बन गए हैं. लेकिन विदिशा से ही एक और टैलेंट उबर कर सामने आया है. जहां विदिशा से ही प्रसिद्ध नन्ही गायिका सौम्या अंतर्राष्ट्रीय स्तर के सिंगिग कार्यक्रम में नजर आ रही हैं. स्टार प्लस के सिंगिंग रियलिटी शो दिल है हिंदुस्तानी कार्यक्रम में गाते हुए नजर आएंगी. इस कार्यक्रम का प्रसारण 7 जुलाई से शुरु हो गया है. कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद सौम्या का चयन होने से विदिशा समेत पूरे प्रदेश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन हुआ है.

चयन होने से परिजनों समेत पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है. इसके पहले सौम्या सारेगामापा, लिटिल चैम्प 2017 में भी सिल्वर मेडल जीतने वाली मध्यप्रदेश की एक मात्र प्रतिभागी रही है. वहीं एंड टीवी के द वांइस ऑफ किड्स प्रतियोगिता में भी अपनी सिंगिंग का लोहा मनवाया था. लेकिन परीक्षा होने के चलते आगे के राउंड में शामिल नहीं हो पाईं थी.

बता दें कि, सौम्या ट्रिनिटी कॉन्वेन्ट स्कूल में कक्षा 8वीं की छात्रा हैं. यहां तक पहुंचने के लिए सौम्या को कई ऑडिशन के दौर से गुजरना पड़ा. इस कार्यक्रम का प्रसारण हर शनिवार एवं रविवार को होता है. इस स्पर्धा में सौम्या की सफलता के बाद चैनल ने सौम्या के 30 परिजनों को विदिशा से मुंबई बुलाकर उनके भी इंटरव्यू लिए थे.

इस प्रतियोगिता में निर्णायकों में सुप्रसिद्ध गायिका सुनीधी चौहान, म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा तथा नम्बर 1 रैपर बादशाह ने सौम्या को मंच पर शुभाशीर्वाद प्रदान करते हुए गोल्डन डिश भेंट की है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: