कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, रोल के लिए है सोना जरूरी

मुम्बई: बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के बारे में ऐसा खुलासा किया है जिसको सुनकर आप चौक जाओगे. कंगना के इस खुलासे के बाद पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है. दरअसल कंगना ने एक इंटरव्यू में उस राज से पर्दा उठा दिया जो बहुत ही हैरान करने वाला सत्य है. फ़िल्मी दुनिया में किस तरह एक अभिनेत्री को एंट्री मिलती है और उसे फिल्मों में काम करने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है उसका खुलासा किया है.

कंगना ने बताया कि फिल्मों में काम के लिए उन्हें हर एक्टर के साथ हम बिस्तर होना पड़ता था. जिसके साथ भी फिल्म करनी है, उसके साथ एक रात सोना होता था. उनका कहना था की यह मेरे साथ ही नहीं बल्कि हर उस अदाकारा को करना पड़ता है जिसको फिल्मों में काम करना होता है. इससे पहले कंगना ने वरिष्‍ठ पत्रकार बरखा दत्‍त की किताब ‘द अनक्वाइट लैंड’ के लॉन्च पर ऐसी ही बात कही थी कि संघर्ष के दिनों में उन्‍हें भी शारीरिक शोषण का शिकार होना पड़ा था.

साउथ इण्डिया की एक वेबसाईट के मुताबिक कंगना ने जैसे ही इस बात का खुलासा किया, उसके बाद सभी एक्टर्स के फ़ोन उनके पास आने लगे और सबका यही कहना था की प्लीज मेरा नाम मत बता देना.

वही कंगना के इस खुलासे के बाद कास्टिंग की जो बाते समय-समय पर फिल्मी दुनियां में काम करने आने वाली लड़कियों द्वारा की जाती है उस बात को बल मिला है. वही दूसरी ओर कंगना की इस बेबाकी के लिए जहाँ उन्हें कई लोगों की प्रसंशा मिल रही है तो दूसरी ओर बॉलीवुड में इसको लेकर उनकी आलोचना भी हो रही है. तो कुछ लोगों इसे फिल्मी दुनियाँ की हकीकत बताते हुए इसमें कोई नई बात न होने की बात भी कह रहे है. कंगना रनौत द्वारा अभिनीत फिल्म फैशन में भी कुछ इसी तरह की हकीकत को निर्माता निर्देश मधुर भंडारकर ने पेश किया था.

इस खुलासे के बाद पुरे सिनेमा जगत में हलचल मच गई है और सभी सितारे बड़े घबराए हुए हैं. सबको बस इसी बात की फ़िक्र सता रही है कि उनका नाम उजागर न हो जाए.

Leave a Reply

%d bloggers like this: