आउटलुक ने मानी गलती,किया खेद प्रगट

rajnath saleemनई दिल्ली : लोकसभा में माकपा सांसद मोहम्मद सलीम द्वारा  गृहमंत्री राजनीथ सिंह के बयान को लेकर आउटलुक पत्रिका ने अपनी गलती मानी है.  ‘आउटलुक’ मैग्जीन ने देर रात स्वीकार किया कि लोक सभा में हंगामा मचाने वाली उनकी मैग्जीन में छपी एक हिन्दू नेता की एक टिप्पणी को ‘गलती से ’ गृह मंत्री राजनाथ सिंह की बता दिया गया. आउटलुक मैग्जीन ने ट्विटर पर एक बयान में बताया कि माकपा सांसद मोहम्मद सलीम ने लोक सभा में हुई चर्चा में आउटलुक के 16 नवंबर के अंक में प्रकाशित एक समाचार का जिक्र किया.

आउटलुक के बयान में कहा गया है, ‘इस समाचार में विश्व हिन्दू परिषद के दिवंगत नेता अशोक सिंघल द्वारा की गई एक टिप्पणी को गलती से गृह मंत्री राजनाथ सिंह की बता दिया गया था. आउटलुक इसके लिए खेद प्रकट करता है. यह हमारी मंशा नहीं थी कि गृह मंत्री या संसद की गरिमा को कम किया जाए. आउटलुक श्री राजनाथ सिंह और श्री मोहम्मद सलीम को हुई परेशानी के लिए खेद प्रकट करता है.’ इसमें कहा गया है कि रिकॉर्ड में तथ्यों को लाने के लिए इस लेख के ऑनलाइन संस्करण को ठीक कर दिया गया है.

सलीम द्वारा लोक सभा में इस लेख के मुद्दे को उठाए जाने पर हंगामा हो गया था, जिसके कारण गृह मंत्री ने इसका जोरदार खंडन किया था. बाद में लोकसभा अध्यक्ष ने सलीम के बयान को सदन की कार्यवाही से हटा दिया था.

One Response so far.

  1. Tilly says:

    Of the panoply of website I’ve pored over this has the most vetcairy.

Leave a Reply

%d bloggers like this: