गृहमंत्री के जिले में अनाथ नाबालिग छात्रा से गैंग रेप

सागर: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह के गृह जिले सागर के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में एक अनाथ स्कूली छात्रा के अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर रवि यादव और गुड्डू राय और युवती लक्ष्मी नामक आरोपी सागर के मकरोनिया में लेकर आये थे। यहां दो अन्य आरोपियों के साथ मिलकर बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कृत्य किया। यह घटना 12 नवम्बर की बताई जा रही है। वही यह भी जानकारी मिली है कि छात्रा चार दिन पहले स्कूल का कहकर घर से निकली थी।

वही सागर जिले के गढाकोटा थाना क्षेत्र की पुलिस ने इस मामले में पीड़िता को बरामद कर एक महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी तक फरार है। गढाकोटा प्रदेश के पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव की जन्म स्थली भी है जहां से अनाथ नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक रेप का मामला सामने आया।

जबकि प्रदेश को राजधानी भोपाल में कुछ दिन पहले ही सामूहिक दुष्कृत्य का मामला सामने आया था जिसकी जांच एसआईटी गठित कर प्रदेश सरकार करवा रही है। और ऐसे मामलों में प्रदेश की शिवराज सरकार दोषियों के खिलाफ आने वाले विधानसभा के शीतकालीन में कानून बनाने के लिए विशेष विधेयक प्रस्तुत करने वाली है। इसके बावजूद भी प्रदेश में रेप के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: